Breaking News

आंखें के सामने ही कार हो गयी चोरी, भागता रह गया मालिक

यूपी के फ़िरोज़ाबाद जनपद में चोरों को हौसले किस कदर बुलंद हैं, CCTV में कैद कार चोरी की यह वारदात इसकी एक बानगी है। घर के बाहर खड़ी कार को चोर ले जा रहे थे, इसी दौरान कार मालिक को जब जानकारी हुयी तो उसने पीछा भी किया लेकिन सफलता हाथ नही लगी।

कार चोरी की घटना CCTV में कैद

घटना उत्तर कोतवाली इलाके की है। जहां विभव नगर में मंटू उर्फ मकरध्वज उपाध्याय का मकान है। मंटू की हौंडा सिटी गाड़ी UP83-L2401 हमेशा की तरह घर के बाहर खड़ी थी। मंटू और उनके परिजन सीसीटीवी के जरिये इस कार पर अपनी नजर रखते हैं। बीती रात कुछ चोरों ने इस गाड़ी का शीशा तोड़ा और फिर लॉक खोलने के बाद गाड़ी को मोड़ना शुरू कर दिया। किसी तरह मंटू को इसकी जानकारी हो गयी, मंटू अपने घर वालों के साथ दौड़कर आये और उन्होंने पीछा भी किया लेकिन चोर गाड़ी को लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने भी बरती लापरवाही

कार मालिक मंटू उपाध्याय का कहना है कि कार चोरी की घटना की जानकारी तत्काल उन्होंने पुलिस को भी दी, और पुलिस को उन्होंने बताया कि वह गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। लेकिन जलेसर रोड़ पर कटी बरी के पास से गाड़ी अचानक पुलिस की आँखों के सामने से ओझल हो गयी। उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने से ही गाड़ी का ओझल हो जाना पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...