Breaking News

किसान आंदोलन पर कपिल देव ने दिया बयान, कहा…

 देश में कृषि कानून के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. सरकार और किसानों के बीच ये मामला दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, अब विदेशी हस्तियों ने मामले में दख्लअंदाजी करते हुए बयानबाज़ी शुरू कर दी है.

पॉप स्टार सिंगर रिहाना के पोस्ट के बाद इसे देश के खिलाफ एक प्रोपोगेंडा के रूप में देखा जा रहा है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद अब पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

कपिल देव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं अपने देश भारत से बेहद प्यार करता हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द किसान और सरकार के बीच ये मुनमुटाव जल्द खत्म हो. इसी के साथ उन्होंने लिखा कि एक्सपर्ट्स को फैसला लेने दें.

साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी कामयाबी के लिए शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि मैं भारतीय टीम को भी इंग्लैंड के खिलाफ आने वाली सीरीज के लिए बधाई देता हूं.’

बता दें कि, कई विदेशी दिग्गजों ने किसान आंदोलन मामले पर बयान दिया है. पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन से संबंधित एक पोस्ट किया जिस पर उन्होंने लिखा कि हम इस मामले पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

वहीं, पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी कहा कि वो भारत में होने वाले इस आंदोलन में किसानों के साथ हैं. जिसके बाद देश में बड़ी हस्तियों ने इसे देश के खिलाफ प्रोपोगेंडा बताते हुए कहा है कि इन विदेशी ताकतों को किसान आंदोलन से दूर रहना चाहिए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...