Breaking News

स्वीमिंग पूल में कपिल की भूरी, बिकनी में ढाया कहर, देखे तस्वीर…

‘द कपिल शर्मा शो में ‘भूरी’ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से स्विमिंग पूल की एक फोटो शेयर की है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

यूं तो एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने इस फोटो को वूमन्स डे के मौके पर शेयर किया था, हालांकि, अब उनका यह फोटो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी पहन पूल में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B9d7kgcl3gt/

सुमोना के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपने रियक्शन भी दे रहे हैं हालांकि सुमोना चक्रवर्ती ने इस फोटो के जरिये उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो महिलाओं की जीवनशैली को लेकर कमेंट करते हैं.

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अब आप कहेंगे कि मैंने स्विमसूट क्यों पहना हुआ है? मैंने खुद को ढका क्यों नहीं है? सुनो- हम क्या पहनते हैं क्या नहीं. हम क्या करते हैं क्या नहीं. हम ड्रिंक करें या स्मोक, चाहें पैंट पहनें, बिकनी पहनें या साड़ी. चाहे हम काम करें या ना करें. हम बच्चे चाहते हैं या नहीं. हम शादी करना चाहते हैं या नहीं, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है.”

सुमोना चक्रवर्ती ने आगे लिखा, “अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाइये. अपने रूढ़िवादी व्यवहार के साथ लोगों को जज करना बंद करिये.” बता दें एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती लंबे समय से कपिल शर्मा के साथ उनके कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं. वहीं सुमोना कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...