Breaking News

अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक ओर जहां लंबे वक्त से सिनेमाई दुनिया से दूर हैं, तो दूसरी ओर वो इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Film Gadar 2) को लेकर चर्चा में हैं।

बेलगाम शिक्षा व्यवस्था: किताबों में कमीशन का खेल, अभिभावक रहे झेल

हालांकि इस बीच अमीषा एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अमीषा पटेल के खिलाफ रांची की सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। ये पूरा मामला चेक बाउंस और धोखाधड़ी से जुड़ा है।

अमीषा पटेल

दरअसल रांची के रहने अजय कुमार ने अमीषा पटेल और उनके एक बिजनेस पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। शिकायत के मुताबिक अजय ने अमीषा के कहने पर फिल्म देसी मैजिक के लिए एक्ट्रेस के खाते में ढाई करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। फिल्म 2013 में शुरू होनी थी, लेकिन आज तक नहीं हुई। इसके बाद जब अजय ने अपने पैसों की मांग की तो उन्हें लंबे वक्त तक दिलासा दिया जाता रहा कि फिल्म शुरू होगी तो ब्याज के साथ पैसे वापस मिल जाएंगे।

माहिरा से ब्रेकअप पर बोले पारस छाबड़ा, कहा मैं तो बिल्कुल भी…

वहीं कई बार कहने के बाद जब अजय को Ameesha Patel की ओर से 2 चेक दिए गए। अमीषा ने अजय को ढाई करोड़ रुपये और 50 लाख रुपये का चैक दिया, जो बाउंस हो गया। इसके बाद अजय ने अमीषा के खिलाफ कोर्ट में पहुंचे और केस दर्ज करवाया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि ये मामला नया नहीं है, जबकि पहले भी अमीषा इसको लेकर खबरों में रह चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने अमीषा पटेल या उनके वकील के तारीख पर नहीं पहुंचने पर नाराजगी भी जाहिर की है। वहीं अब इस केस की अगली तारीख 15 अप्रैल है और देखना होगा कि क्या इस बार अमीषा कोर्ट पहुंचती हैं या नहीं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...