Breaking News

करण जौहर और एसएस राजामौली ने शेयर किया ‘मुंबईकर’ का पहला पोस्टर, विजय सेतुपति के साथ नजर आए ये बड़े सितारे

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने साल 2021 की शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्म मुंबईकर का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।  करण जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “वादा करता हूं कि ये एक बहुत जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा।” करण ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए लिखा, “इस बहुत अनूठी और टैलेंटेड टीम को मेरी शुभकामनाएं।”

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें फिल्म का टाइटल लिखा हुआ है जिसके अक्षरों में फिल्म के सभी कलाकार नजर आ रहे हैं। प्रोडक्शन की बात करें तो ये शिबू थामीन्स की डेब्यू हिंदी प्रोडक्शन फिल्म होगी। इसके अलावा ये फिल्म विजय सेतुपति का बॉलीवुड डेब्यू होगी क्योंकि उपलब्ध जानकारी के मुताबिक विजय आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा नहीं बनेंगे।

पोस्टर में आजाद उड़ते परिंदों के अलावा मरीन ड्राइव की एक झलक मिलती है।  फिल्म का निर्माण संतोश सिवान कर रहे हैं जो कि इंडस्ट्री में काफी अनूठी और नए तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि फिल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने भी फिल्म का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...