Breaking News

2021 में OTT प्लेटफॉर्म्स पर ये वेब सीरीज होगी रिलीज, नंबर 1 हैं दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के नए कंटेंट लाने की चुनौती भी बढ़ गयी है, क्योंकि मुकाबले में कई बड़े-बड़े खिलाड़ी उतर चुके हैं। साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई दिलचस्प वेब सीरीज़ आने वाली हैं। देखें पूरी लिस्ट…

ott

द फैमिली मैन 2
अमेज़न प्राइम ने 2020 के गुज़रने से पहले बेहद सफल और चर्चित सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे पार्ट का एलान कर दिया। इसका फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी करके इस साल इसके आने की पुष्टि कर दी। मनोज बायपेयी और शारिब हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली सीरीज़ के दूसरे भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।

ott

तांडव
अमेज़न प्राइम पर 15 जनवरी को तांडव आएगी। सैफ़ अली ख़ान इस पॉलिटिकल-थ्रिलर सीरीज़ के ज़रिए पहली बार अमेज़न प्राइम से जुड़े हैं। अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित सीरीज़ में डिम्पल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद ज़ीशान अयूब और तिग्मांशु धूलिया जैसे सक्षम कलाकार कई अहम किरदारों में दिखेंगे। इनके अलावा डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी भी नज़र आएंगे। अली और डिम्पल का यह डिजिटल डेब्यू है।

ott

जीत की ज़िद
ज़ी5 पर 22 जनवरी को जीत की ज़िद रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में अमित साध आर्मी ऑफ़िसर के लीड रोल में दिखेंगे। इस सीरीज़ के साथ निर्माता बोनी कपूर डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अमृता पुरी फीमेल लीड में हैं। अजय देवगन ने सीरीज़ को लेकर ट्वीट किया- भारतीय सेना के हीरो दीपेंद्र सिंह सेंगर और उनकी पत्नी जया सेंगर की इच्छाशक्ति और साहस की सच्ची और प्रेरक कहानी।

ott

ब्रोकन ब्यूटीफुल सीज़न 3
ऑल्ट बालाजी इस साल अपनी कई सीरीज़ के अगले सीज़न लेकर आ रहा है। इनमें ब्रोकन ब्यूटीफुल भी शामिल है, जिसका तीसरा सीज़न रिलीज़ होगा। इस सीरीज़ में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दोनों अगस्त्य और रूमी के किरदारों में दिखेंगे। पहले दो सीज़नों में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिकाओं में थे।

ott

अपहरण 2
अरुणोदय सिंह और निधि सिंह अभिनीत अपहरण का दूसरा सीज़न भी 2021 में आने वाला है। अरुणोदय रुद्र श्रीवास्तव के करिदार में दिखेंगे, जबकि निधि रंजना श्रीवास्तव के रोल में नज़र आएंगी। दूसरे सीज़न की शूटिंग उत्तराखंड के कई हिस्सों में की जा रही है।

ott

मुंबई डायरीज़ 26/11
मुंबई में हुए आतंकी हमलों की अनकही कहानी लेकर आएगी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही मुंबई डायरीज़ 26/11। निखिल आडवाणी निर्देशित सीरीज़ में मोहित रैना कोंकणा सेन शर्मा, टीना देसाई और श्रेया धन्वंतरि मुख्य किरदारों में दिखेंगे। सीरीज़ मार्च में रिलीज़ हो सकती है।

ott

गुल्लक सीज़न 2
सोनी लिव की लोकप्रिय सीरीज़ गुल्लक का दूसरा सीज़न भी इस साल आना है। इस सीरीज़ का निर्माण टीवीएफ द्वारा किया जा रहा है। हालांकि, अभी इसकी रिलीज़ डेट का एलान नहीं किया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...