Breaking News

एक साथ चार अलग लव स्टोरी लेकर आए करण जौहर, फातिमा सना से जयदीप अहलावत तक सभी की एक्टिंग शानदार

करण जौहर की फिल्म अजीब दास्तां(Ajeeb Dastaans) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में एक साथ चार लव स्टोरी दिखाई गई हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म को शशांक खैतान, राज मेहता, नीरज घेवन और केयोज ईरानी ने डायरेक्ट किया है. अजीब दास्तां में फातिमा सना शेख,जयदीप अहलावत, अरमान, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानल कौल और तोता रॉय लीड रोल में नजर आएंगे.

ट्रेलर में चार लव स्टोरी और रिलेशनशिप के बारे में बताया गया है. पहली स्टोरी फातिमा सना शेख की है जिसमें यदीर अहलावत उनके पति के किरदार में नजर आए हैं. वह फातिमा को शादी की पहली रात पर बताते हैं कि वह किसी और को प्यार करते हैं.

दूसरी स्टोरी में नुसरत भरूचा एक घर में हाउस हेल्प की तरह अपनी बेटी के साथ काम करती हैं. वह अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए काम करती है. वह एक व्यक्ति के साथ काम करती हैं. वह दूसरे व्यक्ति का किरदार अभिषेक बनर्जी निभा रहे हैं. वह भी नुसरत को पसंद करते हैं.

इन चार कहानियों को चार अलग अलग डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है. केयोजे ईरानी जिन्होंने बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया है उन्होंने अपनी कहानी अनकही के बारे में बताया कि यह इमोशन्स पर आधारित है. जिसे जाहिर किया जा सकता है और जो अनकहे रह जाते हैं. उन्होंने कहा मुझे इसके बारे में एक चीज खास लगी वो ये है कि कम्यूनिकेशन के लिए शब्दों की जरुरत नहीं होती है. बहुत कुछ बिना शब्दों के भी कहा जा सकता है. मानव कौल और शेफाली शाह ने पूरी कहानी को बहुत ही अच्छे तरीके से दिखाया है. यह बहुत अच्छा लगता है जब जो लाइने पेपर पर जितनी खूबसूरती से लिखी हो उतनी ही खूबसूरत तरीके से आपको सामने देखने को मिले. दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली. मैं इस कहानी को ऑडियन्स के साथ शेयर करने का इंतजार कर रहा हूं.

राज मेहता ने कहा- खिलौना में ऑडियन्स को कहानी बताने का एक अनोखा तरीका दिखेगा. कहानी और इसके टाइटल में काफी अलग ह. जिसकी वजह से ये कहानी और एक्साइटिंग बनी है. नुसरत, अभिषेक और इनायत के रिश्ते की फिल्म में गहराई दिखाई गई है.

About Ankit Singh

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...