Breaking News

क्रिकेटर केविन ओ ब्रायन ने लगाया ऐसा छक्का, तोड़ दिया अपनी ही कार का शीशा

आयरलैंड के स्टार क्रिकेटर केविन ओ ब्रायन ने गुरुवार को एक मैच में ऐसा शॉट लगाया कि शीशा किसी पड़ोसी का नहीं बल्कि अपनी ही गाड़ी का तोड़ दिया। पेम्ब्रोक में टी20 इंटर-प्रोविंशल सीरीज क्लैश के मुकाबले में केविन ओ ब्रायन ने लेन्स्टर लाइटनिंग के लिए खेलते हुए 37 गेंदों पर धुआंधार अंदाज में 82 रन बनाए। उनकी पारी की बदौलत वर्षा बाधित इस मैच में लाइटनिंग टीम ने नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स के खिलाफ 12 ओवर में 4 विकेट पर 124 रन जोड़े।

इसी दौरान ब्रायन ने ऐसा सिक्स लगाया कि गेंद सीधे उनकी गाड़ी पर गिरी और पीछे का शीशा पूरी तरह टूट गया। क्रिकेट आयरलैंड ने उनकी कार की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और ताबड़तोड़ 8 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 221 से भी ज्यादा का रहा।

इसके बाद नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स टीम 12 ओवर में 8 विकेट पर 104 रन बना सकी और लेन्स्टर ने डकवर्थ लुइस नियम से मुकाबला 24 रन से जीता। नॉर्थ वेस्ट टीम के लिए विलियम पोर्टरफील्ड ने 50 रन बनाए। उन्होंने 30 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के लगाए।

ब्रायन ने अभी तक अपने करियर में 3 टेस्ट, 148 वनडे और 96 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट में कुल 258, वनडे में 3592 और टी20 इंटरनैशनल में कुल 1672 रन हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

इतने करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने देखा आईपीएल का पहला मैच, ओपनिंग मैच का नया रेकॉर्ड

शनिवार से आईपीएल (2020) की आखिरकार शुरुआत हो गई। टूर्नमेंट का पहला मैच दो चिर-प्रतिद्वंद्वी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *