Breaking News

कार्तिक को करण ने निकाला फिल्म से बाहर, कंगना बोलीं- ‘इसको भी जान देने पर मजबूर करेंगे’

कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जो बेबाक बयान देने में यकीन रखती हैं। उनके बयानों के आगे कोई टिक नहीं पाता है। वैसे उनकी करण जौहर से दुश्मनी तो जगजाहिर है। आपने देखा होगा जब भी करण जौहर से जुड़ा कोई विवाद सामने आता है तो कंगना रनौत जरूर सामने आती हैं और उस बारे में बात करती हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरसल हाल ही में एक खबर आई है कि करण जौहर ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए बहुत मेहनत की है। उसे आगे जाना चाहिए। मैं नैपो गैंग के पापा से गुजारिश करना चाहती हूं कि कार्तिक आर्यन को छोड़ दे। सुशांत सिंह राजपूत भी इन लोगों के पीछे नहीं भागा था। इन लोगों ने उसे जान देने पर मजबूर कर दिया। तुम जैसे घटिया लोगों को कार्तिक आर्यन से दूर रहना चाहिए।

‘ वहीँ एक अन्य ट्वीट शेयर करते हुए कंंगना रनौत ने लिखा, ”कार्तिक आर्यन को इन नेपो चिल्लर के आगे नहीं झुकना चाहिए। इन लोगों ने गलत व्यवहार की वजह से कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया। इनको लगता है कि किसी को पता नहीं चलेगा। ये लोग सुशांत के ड्रग एडिक्शन की स्टोरीज की तरह कहानियां बना रहे हैं। इनको लगता था कि सुशांत सिंह राजपूत भी अनप्रोफेशनल है।” वैसे अब यह देखना होगा कि कार्तिक और करण इस पर क्या जवाब देते हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जैकलीन ने इस कठिन दौर से उभरने के लिए साझा किया वीडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना महामारी के कारण संकट में फसे लोगों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *