Breaking News

अन्ना आंदोलन के कृष्णा की मदद को आगे आए पप्पू यादव, दिया एक लाख नकद

नई दिल्ली। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गंभीर बीमारी से जूझ रहे अन्ना आंदोलन के कृष्णा सिंह की मदद करने की बात कही। पप्पू यादव ने खुद दिल्ली एम्स जाकर कृष्णा सिंह और उनके परिजनों से मुलाकात की और स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूर्व सांसद ने पार्टी की ओर से एक लाख रुपये की आर्थिक मदद भी की।

लखनऊ के रहने वाले कृष्णा एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं और उनका इलाज दिल्ली एम्स में हो रहा है। लेकिन उसका इलाज काफी महंगा है और उसके घर की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है। पप्पू यादव ने कहा, कृष्णा को ठीक कराना अब मेरा लक्ष्य है।

इसके लिए इलाज में हम हरसंभव मदद को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आश्चर्य होता है कि जनता, जिन नेताओं के लिए आंदोलन में उनके साथ खड़ी होती है, जिन नेताओं के लिए लाठियां खाती है, नारे लगाती हैं। पुलिस की गालियां सुनती है, जेल जाते हैं, वहीं, नेता जनता को उनके मुश्किल वक्त में भूल जाते हैं।

गौरतलब है कि अन्ना हजारे आंदोलन के समय कृष्णा, अन्ना के साथ थे। तब अन्ना ने भी उसके इलाज के लिए आश्वासन दिया था। उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कृष्णा का इलाज कराने की बात कही थी। कृष्णा के विषय में जब पूर्व सांसद पप्पू यादव को जानकारी हुई, तब उन्होंने उसके मदद की ठानी और बुधवार को एम्स में पहुंचकर एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...