Breaking News

मिडनाइट ब्लू सैटिन रैप ड्रेस में फैंस के पसीने छुड़ा रही करीना कपूर, स्टाइलिश लुक ने जीता सबका दिल

जैसा की हम सब जानते है करीना कपूर बहुत स्टाइलिश लुक दिखाती हैं व वह अपने इसी लुक के चलते फैन्स के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।बॉलीवुड में बेबो के लुक्स व उनके ऑउटफिट को लाखों फैन्स पसंद करते हैं। करीना की एक तस्वीर इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

इस मिडनाइट ब्लू सैटिन रैप ड्रेस के ऊपर ब्लैक नेट डिटेलिंग है व इससे करीना कपूर खान का लुक व भी बेहतरीन दिखाई दे रहा है। मिली समाचार के मुताबिक इस ड्रेस की मूल्य 910 डॉलर यानी 67,344 के करीब है। जी हाँ, वैसे अब आप सोच रहे होंगे की इतने रुपये में सारे घर की बड़ी शॉपिंग हो जाए। अब बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। वह इस फिल्म में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं व यह तीसरी बार होगा जब आमिर व करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

इस तस्वीर में वह ब्लू कलर की सैटिन रैप ड्रेस कैरी किये हुए दिखाई दे रहीं हैं। इस समय उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है। वैसे इस ड्रेस को अगर आपने पसंद किया है तो हमें यकीन है कि इसकी मूल्य सुनने के बाद आपके होश व अधिक उड़ सकते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं इस ड्रेस की कीमत।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...