Breaking News

सैफ के साथ समंदर किनारे रोमांस करती नजर आई करीना कपूर खान, नो मेकअप लुक में आई नजर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन के कूल कपल्स में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं लाइमलाइट चुरा लेते हैं। इन दिनों ये कपल अपने दोनों बेटों जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान के साथ इंग्लैंड में वेकेशन एंजाॅय कर रहा है।

अब तक उनके वेकेशन से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। लोग इन फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं। अब नई तस्वीर में सैफ अपनी डार्लिंग वाइफ संग समंदर किनारे रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति सैफ अली खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों समंदर किनारे एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

इनमें से एक फोटो में सैफ अली खान पत्नी करीना को किस कर रहे हैं वेकेशन पर English Channel गया ये कपल अपना ड्रीम टाइम स्पेंड कर रहा है जिसकी झलकियां करीना इंस्टा पर शेयर कर रही हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सामना बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से होगा।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...