Breaking News

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने किया ये काम ,फोटोज वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आखिरी रिलीज फिल्म शहजादा भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पाई लेकिन एक्टर दर्शकों का दिल जीतने में जरूर कामयाब नजर आए।

कार्तिक आर्यन की फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है और जब जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ बनी हो, तो फिर फैन्स का एक्साइटमेंट और बढ़ जाता है। कार्तिक और कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा का शूट पूरा हो गया है और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में से एक तस्वीर में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये तस्वीर किसी ग्रैंड डांस सॉन्ग या सीन की झलक दिखाती है। इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट का जिक्र है और बताया गया है कि फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की अपकमिंग ‘सत्यप्रेम की कथा’, बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के रैप-अप के बारे में दर्शकों को अपडेट किया था, अब फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए टीम ने इस अपकमिंग म्यूजिकल लव सागा से कियारा आडवाणी द्वारा निभाई गई कथा के किरदार के रैप-अप की एक तस्वीर साझा की है।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...