Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हुई ठगी का शिकार , जानकर चौक जाएँगे आप

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ठगी का शिकार हुई हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उस शख्स की तस्वीर भी शेयर की है जिन्होंने सोशल वर्क के नाम पर उन्हें चूना लगाया।

बता दें, काजल राघवानी छोटी-मोटी एक्ट्रेस नहीं हैं। आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह की ही तरह उनका नाम भी भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। वह भी अन्य एक्ट्रेसेस की तरह एक फिल्म के लिए मोटी फेस लेती हैं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘सेम चीज इसने मेरे साथ की और मेरे 1.75 करोड़ लुट लिए। पहले तो इस शख्स ने मेरे अकाउंट की सेटिंग्स बंद कर दी ताकि मैं कुछ भी देख न पाऊं और फिर फ्रॉड करके भाग गया’। आपको बता दें, लोगों को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। ‘देवरा भईल दीवाना’ और ‘पटना से पाकिस्तान’ उनकी पॉपुलर फिल्मों में शुमार हैं।

काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उस शख्स की तस्वीर और डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा, ‘ये एक फ्रॉड इंसान है। कृपया इस शख्स पर यकीन न करें और न ही इस कंपनी पर विश्वास करें’। इतना ही नहीं, काजल राघवानी ने आपबीती बताते हुए आगे लिखा, ‘ये इंसान सेलिब्रिटीज का नाम देकर लोगों से उनके सोशल अकाउंट्स बनवाता है और फिर उनके डॉक्यूमेंट्स लेकर उन्हें भरोसा दिलवाकर सब कुछ अपनी फ्रॉड कंपनी के नाम कर देता है।

 

About News Room lko

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...