Breaking News

किंग खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, होगा जबरदस्त धमाका

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास अभी कई मूवीज हैं। हालांकि पिछले वर्ष में कोरोना की वजह से उनकी ‘भूल भुलैया 2’ तथा ‘दोस्ताना 2’ जैसी मूवीज अधर में लटकी रहीं। अब जानकारी हैं कि कार्तिक आर्यन शीघ्र ही नई फिल्म साइन करने वाले हैं। इस मूवी का प्रोडक्शन शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगी।

हाल ही में कार्तिक ने अपनी मूवी ‘धमाका’ की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में समाप्त करके सुर्खियां बटोरी थीं। शाहरुख खान के बैनर तले बनने वाली इस मूवी के बारे में कई जानकारी उड़ रही हैं। जानकारी हैं कि फिल्म एक जबरदस्त प्रेम कहानी होगी। इस मूवी से संबंधित एक नजदीकी सूत्र ने बताया, ‘कार्तिक आर्यन तथा शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मध्य चर्चा चल रही है। इस मूवी को अजय बहल निर्देशित करेंगे। बात एकदम सही ट्रैक पर रही है। अब आगामी दो माहों में फिल्म की शूटिंग आरम्भ हो जाएगी।’

सूत्र ने बताया कि ये मूवी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी होगी। साथ ही मूवी एक सामाजिक मेसेज भी देगी। बात करें कार्तिक के आगामी प्रोजेक्ट्स की तो कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ तथा ‘दोस्ताना 2’ के अतिरिक्त धमाका में दिखाई देंगे। ‘धमाका’ फिल्म की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है तथा इसे राम माधवानी निर्देशित कर रहे हैं। इस मूवी के टेलिकास्ट राइट्स नेटफ्लिक्स को 85 करोड़ रुपये की भारी भरकम दाम पर विक्रय किए गए हैं। यह मूवी कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ का रीमेक है तथा इसमें कार्तिक के अतिरिक्त मृणाल ठाकुर दिखाई देगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...