Breaking News

‘धमाका’ मूवी में कार्तिक आयन का फर्स्ट लुक आउट, यहां देखे…

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म ‘धमाका’ इस वक्त चर्चा में है। निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म से कार्तिक का फर्स्ट लुक आउट कर दिया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्रकार की भूमिका में है।फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम अर्जुन पाठक है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को फैंस के साथ साझा किया है। फिल्म से फर्स्ट लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘कैसे लगे हमारे अर्जुन पाठक @कार्तिक आर्यन अब होगा #धमाका !’

बॉलीवुड में रोमांटिक और कॉमेडी हीरो की छवि बना चुके कार्तिक  आर्यन का अंदाज फिल्म के इस फर्स्ट लुक में काफी बदला हुआ है। कार्तिक लम्बे बालो और हलकी दाढ़ी एवं मूंछ में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह चश्मा भी लगाए काफी गंभीर मुंद्रा में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में कार्तिक पत्रकार की भूमिका हैं और उसकी जिंदगी उस वक्त बदल जाती हैं जब वह मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है। कार्तिक के लिए यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्म में पत्रकार की भूमिका में हैं। ‘धमाका’ का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी। राम माधवानी की ये फिल्म कोरियन फिल्म टेरर लाईव का रीमेक है। कार्तिक आर्यन अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं । इस फिल्म के अलावा कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया 2’  और जाह्नवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...