Breaking News

धैर्य बोले- पुलिसवाले असली हीरो, हम तो नाटक करते हैं, कहा- मुझे लंबाई का फायदा हुआ

अभिनेता धैर्य करवा जल्द ही वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी का रोल अदा किया है। यह सीरीज 09 अगस्त से जी5 पर स्ट्रीम होगी। सीरीज के दर्शकों के बीच पहुंचने से पहले धैर्य ने ‘अमर उजाला’ के कार्यक्रम ‘शुक्ल पक्ष’ में अपने करियर और सीरीज से जुड़ी कई बातें साझा की।

वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ एक कोरियन सीरीज पर आधारित है। धैर्य से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस सीरीज पर काम करने से पहले मूल सीरीज को देखा था। इसका जवाब ना में देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें देखने के लिए मना किया गया था और इसकी वजह एकदम सही भी थी, क्योंकि अगर आप मूल सीरीज को देख लेते हैं तो वो आपके जहन में रह जाती है और आप उसे ना चाहते हुए भी रिक्रिएट करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि आपके आप एक संदर्भ होता है।

धैर्य ‘गहराइयां’ फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों को एक साथ देखा गया था। इसे लेकर उनसे सवाल पूछा गया कि क्या बड़े कलाकारों के साथ काम करने का हैंगओवर रहता है। इस पर धैर्य ने कहा कि बड़े कलाकार यह महसूस ही नहीं होने देते कि वो इतने बड़े स्टार है। धैर्य ने फिल्म से जुड़ी बात याद करते हुए कहा कि उन्होंने और दीपिका ने शूटिंग से पहले एक साथ काफी वक्त बिताया था। दोनों की वर्कशॉप में भी मुलाकात हुई थी और वो एक-दूसरे को जानने लगे थे।

धैर्य ने दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा कि वो काफी साधारण इंसान हैं और जब आप उनके साथ होते हैं तो वो आपको महसूस नहीं होने देती कि वो बड़ी कलाकार हैं। उन्होंने कहा कि दीपिका इस बात को लेकर सतर्क रहती हैं कि नए लोगों को सहज महसूस कराया जाए।

धैर्य सीरीज में पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं। क्या पुलिस का रोल करने के लिए छह फुट चार इंच लंबे धैर्य को अपनी लंबाई का फायदा मिला और क्या उन्हें इस किरदार को करने में मजा आया। इसके जवाब में धैर्य ने कहा कि हां उन्हें इसे करने में मजा आया। उन्होंने कहा कि फिल्म या वेब सीरीज मायने नहीं रखती। मायने यह रखता है कि उसे कौन बना रहा है, किरदार क्या है और कहानी क्या है। अपनी लंबाई पर बात करते हुए धैर्य ने कहा कि उनके दोस्त अक्सर मजाक में कहते हैं कि यार तू ज्यादा लंबा हो गया है। दो-चार इंच कम होता तो फिट बैठता। उन्होंने कहा कि उनकी लंबाई हमेशा उनके ही पक्ष में काम करती है और मजाकिया अंदाज में बोले कि जो छोटे है वो अपना देखें।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश को छोटा भाई मानते हैं नील नितिन मुकेश, घर में गणपति का किया स्वागत

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारे धूमधाम और उत्साह के साथ गणेश ...