Breaking News

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ Realme X50 Pro 5G, जानिये इसकी कीमत व फीचर्स

Realme X50 Pro 5G को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है. अब कंपनी ने जानकारी दी है कि यह फोन ISRO के नेविगेशन सिस्टम NavIC के साथ आता है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर दी है.

कंपनी ने एक उपभोक्ता के ट्वीट का जवाब देते हुए बोला है कि Realme X50 Pro में NavIC की सुविधा दी गई है. साथ ही कंपनी के आने वाले फोन में भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

एक ट्विटर उपभोक्ता ने Realme के CEO माधव सेठ को ट्विटर हैंडल से लिखा है था. उपभोक्ता ने लिखा था कि क्या Realme X50 Pro संसार का पहला Smart Phone है जो NavIC फीचर के साथ पेश किया गया है. इसका जवाब देते हुए ही कंपनी के CEO ने ट्विटर हैंडल से लिखा है है. देखें ट्वीट:

इसके अतिरिक्त माधव सेठ के ट्वीट का रिप्लाई कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारिक फ्रांसिस वैंग ने किय है. इसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें Realme X50 Pro फोन NavIC फीचर के जरिए लोकेशन दिखा रहा है. हालांकि, यह बोलना अभी कठिन है कि यह फीचर फोन के सॉफ्टवेयर अधारित होगा या फिर फोन में दिया गया चिपसेट ही ISRO की नेविगेशन टेक्नोलॉजी NavIC को सपोर्ट करेगा.

कीमत की बात करें तो Realme X50 Pro 5G को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गौ माता है. पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी मूल्य 37,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी मूल्य 39,999 रुपये है. इसके अतिरिक्त तीसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी मूल्य 44,999 रुपये है. इसे मॉस ग्रीन व रस्ट रेड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...