Breaking News

कैटरीना कैफ को ससुराल वालों ने दिया है प्यारा सा नाम, बोलीं- ‘वो मुझे किट्टो कहकर बुलाते हैं’

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की करवाचौथ की तस्वीरों को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। कैटरीना को अक्सर त्योहार पर परिवार के साथ ही देखा जाता है। त्योहार पर पूरा परिवार एक साथ रहता है। कैटरीना ने हाल ही में अपने घर का नाम बताया जो उनके ससुराल वाले प्यार से कहकर बुलाते हैं।


किट्टो कहकर बुलाते हैं ससुराल वाले
‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 में कैटरीना कैफ से पूछा कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें क्या नाम दिया है, इस पर कैटरीना ने कहा कि ससुराल वाले उन्हें ‘किट्टो’ कहकर बुलाते हैं। इस शो में कैटरीना के साथ अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी पहुंचे थे।

ससुरालवालों के साथ शेयर की तस्वीर
कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने ससुराल वालों के साथ करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों को प्रशंसकों ने पसंद किया है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपने पति विक्की कौशल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस दौरान उन्होंने पूरे कौशल परिवार के साथ एक प्यारी तस्वीर भी साझा की है। विक्की और कैटरीना ने 09 दिसंबर 2021 को शादी की थी।

विक्की कौशल करते हैं पत्नी के लिए व्रत
विक्की कौशल भी कैटरीना के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं। इस बात को खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए विक्की करवा चौथ का व्रत करते हैं जबकि मैंने उनसे कभी नहीं कहा कि वह इस व्रत को करें। खुद कैटरीना भी शादी के बाद से करवा चौथ का व्रत कर रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘तीन तलाक’ पर बनी रानी चटर्जी की सीरीज का ट्रेलर जारी, औरत के सम्मान में उठाई आवाज

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी की सीरीज ‘तलाक’ का ट्रेलर आज बुधवार 23 अक्तूबर को जारी ...