Breaking News

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ किया ऐसा, देख मचा हडकंप

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में विराट ने अपनी वाइफ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है, जो फैंस के लिए एक ट्रीट जैसी है. जैसे ही वे कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं, वो कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाती है. सामने आए इस खूबसूरत सरप्राइज से फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल डिनर डेट को एंजाय कर रहा है.

तस्वीर शेयर करते ही इंटरनेट पर कमेंट्स की बैछार आ गई. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेस्ट कपल इन द वर्ल्ड’. एक अन्य फैन ने लिखा, ‘राजा अपनी रानी के साथ.’ अन्य लोगों को टिप्पणी करते हुए रेड हार्ट शेयर किए.’  जानकारी के लिए बता दें, इस बीच अनुष्का और विराट ने भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनिन से मुलाकात की.

एंबेसडर ने मुलाकात की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर खुशी हुई! मैंने विराट और टीम इंडिया को आगामी टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दी, और अनुष्का की कान्स फिल्म की जर्नी पर चर्चा की.’ वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. जल्द ही वो चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. यह फिल्म पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर बनाई गई है.

अनुष्का ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खोला और ग्लैम मेकअप से चेहरे को चमकाया है. वहीं दूसरी ओर विराट ब्लैक कलर की शर्ट वियर किए हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के लिए पोज देता कपल काफी क्लासी लग रहा है.

 

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...