Breaking News

कौन गद्दार-कौन वफादार के साथ लॉन्च हुआ Khufiya का नया प्रोमो विडियो, इस OTT पार रिलीज़ होगी फिल्म

काफी समय से देखा जा रहा है कि हिंदी सिनेमा जगत स्पाई थ्रिलर पर कुछ ज्यादा ही फोकस कर रहा है। ये स्वाभाविक है क्योंकि फैंस भी इस जॉनर की फिल्में देखना पसंद करते हैं.

आने वाले समय में दिग्गज बॉलीवुड फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘खुफिया’ रिलीज होने वाली है, जिसमें अली फजल और तब्बू जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। इस बीच ‘खुफिया’ का एक और लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अली फजल कुछ अहम सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ से फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले अली फज़ल अब इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। फिलहाल अली अपनी आने वाली फिल्म ‘खुफिया’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच शनिवार को ‘खुफिया’ का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली फजल ‘खुफिया’ को लेकर फैन्स से कुछ अहम सवाल पूछते नजर आ रहे हैं जैसे ”कौन गद्दार है और कौन वफादार है?” दरअसल, अली फजल ने फैंस से ये सवाल इसलिए पूछा है क्योंकि ‘खुफिया’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि उन पर देश की खुफिया एजेंसी को धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन क्या वाकई ‘खुफिया’ की कहानी में ऐसा है या अली के किरदार के पीछे कोई बड़ा ट्विस्ट है, तो इसके लिए आपको इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।

About News Desk (P)

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...