Breaking News

रणबीर कपूर के अभिनय प्रदर्शन के मुरीद हुए विक्की कौशल, बोले- उन्होंने पर्दे पर मर्दानगी को…

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से दर्शकों को चौंका दिया है। ‘राजी’ में पाकिस्तानी सेना अधिकारी ‘इकबाल सैयद’ का किरदार निभाने से लेकर ‘गोविंदा नाम मेरा’ में गोविंदा के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन तक, विक्की कौशल ने अब तक मिली हर भूमिका में जान डाल दी है।

अभिनेता ने अब स्क्रीन पर मर्दानगी के चित्रण पर चर्चा की है और रणबीर कपूर की भी प्रशंसा करते हुए बताया कि कैसे वह बड़े स्क्रीन पर अपने चरित्र में गहराई से उतरते समय भावनाओं का प्रदर्शन नहीं करते हैं।

रणबीर के अभिनय पर क्या बोले विक्की
हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेता विक्की कौशल ने रणबीर कपूर की उनके अभिनय कौशल की प्रशंसा की। जब उनसे उस शख्स के बारे में पूछा गया, जिसने मर्दानगी को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया है तो उन्होंने तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया। विक्की ने कहा, “वह दर्द को रेखांकित नहीं करते। वह आक्रामकता को रेखांकित नहीं करते। वह कोमलता को रेखांकित नहीं करते। वह कुछ भी रेखांकित नहीं करते। कभी-कभी मैंने एक अभिनेता को किसी विशेष भावना के लिए एक अलग ढंग से अभिनय करते देखा है, लेकिन वह उसे वैसे ही निभाते हैं, जैसे वह भावना होती है। मुझे यह बहुत दुर्लभ लगता है। एक अभिनेता के रूप में मुझे उनमें यह बात बहुत खास लगती है।

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में
वहीं बात करें विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में अपने प्रदर्शन के लिए मिल रहे प्यार और सराहना का लुत्फ उठा रहे हैं, जिसमें मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा विक्की ‘सैम बहादुर’, ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ में भी दिखाई देंगे।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट
वहीं बात करें रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह इससे पहले श्रद्धा कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में दिखाई दिए थे। अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट ‘एनिमल’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें अभिनेता अनिल कपूर और बॉबी देओल भी होंगे। ‘एनिमल’ में रणबीर का लुक काफी खतरनाक है। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...