Breaking News

अस्थायी जेल में हत्यारोपी ने लगाई फांसी, मोसेरे भाई की हत्या में एक सप्ताह पहले गया था जेल

फ़िरोजाबाद। जिला जेल में रोविन नामक हत्यारोपी ने फांसी लगाकर जान दे दी, रोबिन पर आरोप था उसने ही अपने मोसेरे भाई को जिंदा आग लगा कर मर डाला था। घटना का लाइव वीडियो वायरल भी हुआ था। उसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परिजनों ने जिला जेल प्रशासन रोबिन की मौत की हत्या आरोप लगाया है।

मामला फ़िरोज़ाबाद जिला जेल का है, जहां गुरुवाार की शाम करीब 5 बजकर 45 मिनट पर रोबिन नामक हत्यारोपी ने जेल की बाथरूम में जाकर फांसी लगा कर जान दे दी।

आपको बता दे 19 अगस्त को मृतक रोबिन ने अपने ही मोसेरे भाई राकेश वर्मा को जिंदा आग के हवाले कर मार डाला था, जिसके आरोप में पुलिस ने उसे 20 अगस्त को गिरतार कर जेल भेजा था।

रोबिन की मौत को लेकर परिजन जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगा रहे हैैं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेल दिया है। परिजनों का आरोप है कि रोबिन जेल भेजने से पहले मानसिक डिस्टर्ब था,पुलिस ने बिना मेडिकल कराए जेल भेजा दिया। यह जांच का विषय है।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Loading...

एसडीएम सदर ने बताया कि डॉक्टरों के एक पैनल की देख रेख में पोस्टमार्टम कराने का फैसला लिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनवरी 2021 में 10 दिनों की ऑनलाइन वर्कशॉप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *