Breaking News

KISNA, from Hari Krishna Group ने उत्तर प्रदेश में फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च करने की योजना बनाई

KISNA, from Hari Krishna Group अपनी नई पहचान और फिलॉसोफी के साथ एक नए आधार तैयार कर रही है जो कि सभी आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए हीरे के आभूषणों को सुलभ बनाने के अपने वादे और विज़न को जीवंत करती है। अपने डिस्ट्रीब्यूशन ड्रिवन मॉडल के 3500 स्टोर्स की मौजूदगी के साथ, #KISNA ने देश भर में अपने ब्रांड फुटप्रिंट को स्थापित करने में एक अपार सफलता हासिल की है।

हालांकि, अपने इस विकसित केटेगरी लैंडस्केप के साथ, ब्रांड अब अपने स्वतंत्र फ़्रैंचाइज़ी स्टोर्स की तलाश कर रहा है जो KISNA पोर्टफोलियो के पूर्ण स्पेक्ट्रम की पेशकश करते हैं। इसके साथ ही ब्रांड का लक्ष्य निकट भविष्य में पूरे भारत में तेजी से अपने फ्रैंचाइजी विस्तार के माध्यम से नए और मौजूदा रिटेलर्स के साथ अपने संबंधों को और अधिक मजबूत करना है।

अपनी डिस्ट्रीब्यूशन स्ट्रेटेजी में यह महत्वपूर्ण बदलाव करते हुए, KISNA ने सिलीगुड़ी एवं हैदराबाद में अपने फ्रैंचाइज़ी स्टोर को लॉन्च किया और अब ब्रांड की योजना उत्तर प्रदेश में फ्रैंचाइज़ी स्टोर को लॉन्च करने की है। इसके साथ ही लखनऊ राज्य का ऐसा पहला शहर होगा जहां ब्रांड अपनी विस्तार योजनाओं के तहत कदम रखेगा।

ब्रांड का यह नया स्टोर ब्रांड की नई फिलॉसोफी और डिजाइन आइडेंटिटी को प्रतिबिंबित करेगा। इसके अलावा, ब्रांड अपने फ्रैंचाइज़ स्टोर्स पर लोकल टेस्ट्स, हाई क्वालिटी और इनोवेटिव ज्वैलरी के लिए क्यूरेट की गई स्टाइल की वाइड रेंज के माध्यम से, किसना अपने सम्पूर्ण उपभोक्ताओं के लिए सर्वोत्तम खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए हमेशा से ही प्रतिबद्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

15 से 20 द‍िसंबर के बीच 13वीं क‍िस्‍त की तारीख, पीएम क‍िसान के ल‍िए ऐसे कराएं रज‍िस्‍ट्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पीएम क‍िसान सम्‍मान न‍िध‍ि केंद्र सरकार की महत्‍वाकांक्षी ...