Breaking News

जानें…..क्या कहते हैं आज के सितारे…… और कैसा रहेगा आपका आज का दिन

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

 

कन्या तथा तुला राशि के टेक्निकल व मैनेजमेंट फील्ड के छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। मीन व धनु राशि के जातक वाहन चलाने के प्रति लापरवाही न करें तो बेहतर है।

 

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल – 08 मई 2022📜

 

आज का दिन उम्मीद के मुताबिक लाभदायक रहेगा. किसी पुराने कार्य के पूर्ण होने पर उत्साह से भरे रहेंगे. स्वभाव भी परोपकारी रहने से किसी के कार्य को मना नहीं करेंगे. कार्य व्यवसाय से मध्याह्न बाद आकस्मिक धन लाभ होगा. आर्थिक बचत कर पाएंगे. घर में शांति बनी रहेगी.
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – नारंगी
उपाय – लाल चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा.

आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन संभावनाओं पर आधारित रहेगा. धन लाभ की आशाएं जागेंगी. मित्र रिश्तेदारों के व्यवहार आज अनपेक्षित ही रहेगा.
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – लाल
उपाय – संतों का पूजन करें.

आज का दिन लाभप्रद रहेगा, लेकिन आज आपको भ्रम में डालने वाली परिस्थितियों से बुद्धि विवेक द्वारा स्वयं ही विजय पानी होगी. काम-धंधे में मध्याह्न बाद अचानक तेजी आने का योग है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आएगा, लेकिन इसका दैनिक कार्यों पर असर नहीं पड़ेगा.
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – सिल्वर
उपाय – शिवलिंग पर कच्चा दूध में केसर मिलाकर अर्पित करें.

आज का दिन वृद्धिकारक रहेगा. मन में धन प्राप्ति रहेगी. मध्याह्न तक परिश्रम अधिक करना पड़ेगा. इसके बाद अचानक मेहनत फलीभूत होगी. धन लाभ एक से अधिक साधनों से होगा. आप में स्वार्थ सिद्धि की भावना प्रबल रहेगी.
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – हरा
उपाय – मां लक्ष्मी की पूजा करना शुभ रहेगा.

आज के दिन आप अपनी बुद्धि बल से ही सफलता पा सकते है. मेहनत वाले कार्यों की अनदेखी करेंगे. अहम की भावना भी आज कुछ ज्यादा ही रहेगी. किसी की बात को धैर्य से सुनने की जगह तुरंत प्रत्युत्तर देने से माहौल खराब होगा. अतिथि का आगमन हो सकता है.
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – आसमानी
उपाय – गौ सेवा करना शुभ रहेगा.

आज के दिन में कुछ समय के लिए अशांति रहेगी. किसी परिजन अथवा आस-पड़ोसी से कलह होने की संभावना है. धन लाभ किसी की खुशामद के बाद ही संभव है. घरेलू कार्यों में लापरवाही ना करें. सेहत में अच्छा अनुभव करेंगे.
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – पीला
उपाय – अपने ईष्टदेव को नमन करें.

आज का दिन धन लाभ दिलाने वाला रहेगा, लेकिन आज आप किसी अन्य की बातों में आकर हाथ आए लाभ से वंचित भी रह सकते हैं. कार्य क्षेत्र पर किसी अनुभवी की सलाह से ही आर्थिक आयोजन करें सफलता की संभावनाए बढ़ेंगी. मित्र-परिजनों के साथ हास्य-परिहास के वातावरण मिलने से मानसिक शांति मिलेगी.
शुभ अंक – 1
शुभ रंग नारंगी
उपाय – उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए.

आज का दिन आपको मिला जुला फल देगा. कामकाज को लेकर दिन के आरंभ से मन मे कोई गुप्त चिंता रहेगी, जिसका निराकरण मध्याह्न बाद ही सम्भव होगा. अधूरे कार्य पूर्ण करके ही आज दम लेंगे. खरीददारी करने का मन बनेगा. सहकर्मियों के भरोसे ना रहें.
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – केसरिया
उपाय – छोटी कन्याओं को खीर खिलाकर कुछ उपहार भेंट कीजिए.

आज मन पर चंचलता हावी रहेगी, लेकिन आज बीते दिनों की अपेक्षा मानसिक रूप से हल्कापन अनुभव करेंगे. सेहत सामान्य रहेगी. आरम्भ में लापरवाही दिखाएंगे, लेकिन जिम्मेदारी बढ़ने पर कार्यों को गंभीर होकर करेंगे, जिससे सफलता की संभावनाएं बढ़ेंगी. संबंधों में मधुरता आएगी. छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करना ही बेहतर रहेगा.
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – सफेद
उपाय – संत महात्माओं को भोजन खिलाना शुभ रहेगा.

आज के दिन कुछ कार्य में विघ्न बाधाएं आएंगी. पूर्व में बनाई योजनाएं आज किसी कमी के कारण अधूरी रह सकती हैं. कार्य क्षेत्र पर छोटी सी चूक से नुकसान होने की संभावना है. परिवार का साथ मिलेगा. वाणी अथवा व्यवहार से किसी को ठेस ना पहुंचे इसका ध्यान रखें.
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – लाल
उपाय – आज पंडितों को सफ़ेद वस्त्रों का दान करें.

आज के दिन आपका सार्वजनिक जीवन बेहतर बनेगा, लेकिन दिखावे की मानसिकता रहने के कारण आवश्यकता से अधिक खर्च करेंगे, जिसके फलस्वरूप बजट प्रभावित होगा. सेहत आज सामान्य रहेगी. कार्य व्यवसाय को लेकर आज थोड़े लापरवाह रहेंगे, लेकिन मध्याह्न बाद धन की आवश्यकता पड़ने पर स्वभाव में गंभीरता आ जाएगी.
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – फिरोज़ी
उपाय – मंदिर में हवन सामग्री का दान करना शुभ रहेगा.

आज के दिन आप अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति कर सकेंगे. दिन का पहला भाग आनंद से व्यतीत करेंगे सुख के साधन उपलब्ध होंगे. कार्य क्षेत्र से धन के साथ सम्मान की भी प्राप्ति होगी. व्यापार में विस्तार करने की योजना गति पकड़ेगी. सुखोपभोग के खर्च लगे रहेंगे.
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – सफेद
उपाय – सूती वस्त्र धारण करना शुभ रहेगा.

 

📜आज का पंचांग 08 मई, 2022📜

🌅तिथिसप्तमी – 17:01:39 तक
नक्षत्रपुष्य – 14:57:58 तक
करणवणिज – 17:01:39 तक

🌚ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षशुक्ल
योगशूल – 19:57:42 तक
वारशनिवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:17:27
सूर्यास्त18:31:53

🌙चन्द्र राशिकर्क
चन्द्रोदय10:58:00
चन्द्रास्त24:52:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल16:30:00 से 18:00:00 तक
गुलिक काल15:13:16 से 16:52:34 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:38:00 से 12:21:00 तक

🏀दिशा शूलपश्चिम

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

जीप इंडिया ने ऑफ रोडिंग फीचर्स वाली नई जीप मेरिडियन की लॉन्च, कीमत 29.90 लाख से शुरू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें – जीप मेरिडियन के रूप में पहली बार ...