Breaking News

पारुल यादव ने बिखेरा सफेद रंग में अपना जादू, इस साल होली खेलना ‘बॉल ऑफ ए टाइम’ था

पारुल यादव (Parul Yadav) भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।उनकी फैन फॉलोइंग नए मील के पत्थर छूती जा रही है और इसका हर हिस्सा काबिल-ए-तारीफ है।

👉🏼ईद के लिए बनवाना है अनारकली सूट तो लें इन अभिनेत्रियों से टिप्स, दिखेगा अलग लुक

‘किलिंग वीरप्पन’, शिवाजीनगर, उप्पी 2, बच्चन, बटरफ्लाई, जेसी और कई अन्य फिल्मों के लिए देश के दक्षिणी हिस्से में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और बिना किसी संदेह के, वह बी-टाउन पर हावी होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पारुल यादव ने बिखेरा सफेद रंग में अपना जादू, इस साल होली खेलना 'बॉल ऑफ ए टाइम' था

एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, जिन्होंने अपनी कला को पूर्णता से निखारा है, पारुल यादव ऐसी शख्स भी हैं जो काम और निजी जीवन के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना पसंद करती हैं।

👉🏼तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के बाद राम चरण ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागंडी किया रिलीज़

यही कारण है कि, जब समय की मांग होती है तो वह पूरी ताकत से काम करती है और साथ ही, जब उसे थोड़ा आराम करने की फुरसत होती है, तो वह एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह यह काम भी बखूबी करती है।ठंडक और मौज-मस्ती के बारे में बात करते हुए, दिवा को इस साल होली खेलते हुए ‘बॉल ऑफ ए टाइम’ बिताते हुए देखा गया।

पारुल यादव ने बिखेरा सफेद रंग में अपना जादू, इस साल होली खेलना 'बॉल ऑफ ए टाइम' था

उन्होंने वास्तव में अपने शानदार सफेद पोशाक में एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह धूम मचा दी और हम उस जीवंत व्यक्तित्व की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते।एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में सामाजिक रूप से जिम्मेदार होने के नाते, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह केवल जैविक रंगों के साथ खेलें और उनका फैशन भागफल शब्द के शाब्दिक अर्थ में 10/10 था।

पारुल यादव ने बिखेरा सफेद रंग में अपना जादू, इस साल होली खेलना 'बॉल ऑफ ए टाइम' था

उन्हें अपने ‘कैंडिड बेस्ट’ अवतार में मस्ती करते हुए देखा गया और दोस्तों, आप ‘एविएटर शेड्स’ की उस शानदार जोड़ी को मिस नहीं कर सकते। क्या आप तस्वीरें देखना चाहते हैं और फिर से उसके प्यार में पड़ना चाहते हैं? हेयर यू गो -खैर, तस्वीरों को देखकर, हम पूरी तरह से अभिभूत हैं और हमें यह पसंद है कि कैसे उसने अपने उत्कृष्ट होली स्वैग से जेन-जेड को प्रेरित किया।

पारुल यादव ने बिखेरा सफेद रंग में अपना जादू, इस साल होली खेलना 'बॉल ऑफ ए टाइम' था

काम के मोर्चे पर, पारुल यादव के पास कुछ बेहद शानदार और दिलचस्प कार्य परियोजनाएं हैं, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...