Breaking News

कोहली की शानदार पारी पर अमिताभ ने फिल्मी स्टाइल में दिया ये रिएक्शन

टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने वेस्ट इंडिज को रोमांचक मुकाबले में मात दी। इसमें कप्तान विराट कोहली ने शानदार पारी खेली, उन्होंने नाबाद 94 रने बनाए। अपनी तूफानी पारी से विराट ने सभी का दिल जीता। बॉलीवुड के महा नायक अमिताभ बच्चन भी कोहली के दीवाने हैं। उन्होंने तो अपनी शानदार प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अमिताभ बच्चन ने अपने मजेदार ट्वीट लिखा, “यार कितनी बार बोला मई तेरे को… की Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़…. पन सुनताइच किधर है तुम… अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख… WI का चेहरा देख; कितना मारा उसको, कितना मारा!!” अमिताभ के इस ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि भारत ने पहले टी-20 मैच में वेस्ट इंडीज द्वारा दिए गए 208 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हुए 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। भारत की इस विजय में कोहली के अलावा लोकेश राहुल का भी अहम योगदान रहा। खास बात यह है कि टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने यहां भी रिकॉर्ड बनाया। यहां उन्होंने टी-20 में अपना अब तक का सर्वोच्च स्कोर हासिल किया।

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने इस जीत के साथ 1-0 की बढ़त बना ली है। यह टीम इंडिया का टी-20 में अब तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है। इस मुकाबले में 27 छक्के ठोके गए, जो किसी भी टी-20 मैच में सबसे ज्यादा छक्के हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...