Breaking News

हिन्दू महासभा के सहयोग से लगा कोविड टीकाकरण शिवि

प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने लगवायी वैक्सीन, कहा सुरक्षा के लिये लोग करवाये टीकाकरण

लखनऊ। कोविड महामारी से बचाव एवं सुरक्षित रहने के लिये के आज यहां कपूरथला में हिन्दू महासभा के सहयोग से कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी सहित पार्टी के कई पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, सदस्यों के साथ आसपास के काफी लोगों ने वैक्सीन लगवायी।

वैक्सीन लगवाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि कोरोना महामारी के बचाव का एकमात्र वैक्सीनेशन है, इसलिये प्रदेश की सभी जनता को जल्द से जल्द वैक्सीनेशनपूर्ण डोज लेकर कोरोना से मुक्ति पा सके और एक बार फिर जिन्दगी को सही ढंग पटरी पर लौटा सकें।

श्री त्रिवेदी ने बताया कि हिन्दू महासभा पूरे प्रदेश के सभी जिलों में कोविड टीकाकरण षिविर के आयोजन के लिये स्वास्थ्य विभाग के साथ सम्पर्क में है, ताकि अधिक-अधिक शिविरों का आयोजन कर टीकाकरण कार्यक्रम को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके। आज तय कार्यक्रम के अनुसार भाटिया काम्पलेक्स, सेन्ट्रल बैंक के बगल में प्रातः दस बजे प्रारम्भ हुआ जो सायं पांच बजे तक चला। इस षिविर में सुबह से ही लोग जुट गये थे और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुये कोविड वैक्सीन लगवायी।

About Samar Saleel

Check Also

बाराबंकी स्टेशन पर अनाधिकृत वेंडरों के खिलाफ चलाया अभियान

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल द्वारा अवैध एवं अनाधिकृत वेंडरों की रोकथाम एवं इनपर अंकुश ...