Breaking News

‘सड़क दुर्घटना के बाद बाइक सवार ने मुझ पर हमला किया’, पायल मुखर्जी ने महिला सुरक्षा पर उठाए सवाल

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री पायल मुखर्जी ने आरोप लगाया कि कोलकाता में एक मामूली सड़क दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार ने उनपर हमला किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह एक दुर्घटनाग्रस्त कार के भीतर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार उनके पास आया और उन्हें कार से बाहर निकलने के लिए कहा। पुलिस ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि यह एक सड़क यातायात दुर्घटना थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पायल ने कहा, “मैंने अपनी सुरक्षा के डर से बाहर आने से इनकार दिया। उस व्यक्ति ने कार की खिड़की पर मुक्का मारा, जिससे खिड़की का शीशा टूट गया और मेरे हाथ में भी चोट लग गई।” हालांकि, व्यक्ति ने अभिनेत्री के आरोप पर जवाब देते हुए बताया कि पायल की कार उसकी बाइक से आगे निकल गई थी और इस घटना के लिए वह पुलिस से मांफी मांगता है।

इंस्टाग्राम में साझा किए गए वीडियो में पायल ने कहा, “मुझे नहीं मालूम कि हम कहां खड़े हैं। अगर शाम के समय भीड़भाड़ वाली सड़क किसी महिला के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाता है तो यह वास्तविक स्थिति का उदाहरण है। और ऐसा महिला सुरक्षा के मुद्दे पर शहर भर में निकाली गई रैलियों के बीच हो रहा है।” उन्होंने बताया कि मौजूदा स्थिति के बावजूद कोलकाता में महिलाओं के लिए कोई सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। पायल ने कहा, “मैं यह सोचकर कांप उठती हूं कि अगर यह घटना किसी सुनसान इलाके में घटी होती तो मेरा क्या होता।” एक अन्य वीडियो में अभिनेत्री पायल मुखर्जी ने दुर्घटना में शामिल बाइक को दिखाया और पूछा, “क्या इसमें कोई क्षति दिख रहा

About News Desk (P)

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने एक अक्तूबर तक बुलडोजर कार्रवाई पर लगाई रोक, अखिलेश ने फैसले का किया स्वागत

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को बड़ा आदेश दिया है। सर्वोच्च न्यायालय ने पूरे देश ...