Breaking News

लेडी डॉन सोनू पंजाबन ने तिहाड़ में की आत्महत्या की कोशिश

कुख्‍यात गैंगस्‍टर गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन ने तिहाड़ जेल में आत्‍महत्‍या की कोशिश की है. तबीयत खराब होने पर उसे दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. अब उसकी हालत ठीक है और आज डिस्‍चार्ज किया जा सकता है. जेल सूत्रों के मुताबिक, सोनू पंजाबन ने सिरदर्द की शिकायत की थी.

उसे जो दवाइयां दी गईं वो उसने एकसाथ लेकर जान देने की कोशिश की. हालांकि जेल के अडिश्नल आईजी राजकुमार ने ऐसी किसी बात से इनकार किया. उन्‍होंने कहा कि सोनू ने सिरदर्द की गोलियां कुछ ज्‍यादा खा लीं, और कोई बात नहीं है.

सोनू और उसका एक साथी संदीप किडनैपिंग और देह व्यापार से जुड़े एक केस में दोषी करार दिए गए हैं. नजफगढ़ में रहने वाली एक 17 साल की लड़की का किडनैप कर उसे वेश्‍यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया. संदीप वो लड़का है जिसने पीड़‍िता को प्‍यार में जाल में फंसाया था. जांच में पता चला कि लड़की को दिल्‍ली के अलावा यूपी, हरियाणा में कई जगहों पर बेचा गया.

लड़की बार-बार दुष्‍कर्म का शिकार हुई. किसी तरह भागकर अपने घर पहुंची और पूरी बात बताई. पुलिस ने सोनू को दिल्‍ली में उसके ठिकाने से दबोचा तो उसके मानव तस्‍करी गैंग का भांडाफोड़ हुआ. उसने देशभर में अपना जाल फैला रखा था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...