Breaking News

कादीपुर में खोज आफ टैलेंट कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

सुलतानपुर। कादीपुर के होटल सरोज इन में देश के भीतर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों को आज एक सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया।

Please also watch this video

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में देश के जाने-माने पत्रकार एवं मान्यता प्राप्त पत्रकार संवाददाता समिति के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त तिवारी देवदूत बानर सेना के संयोजक अजीत सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार बिजनेस स्टैंडर्ड के यूपी हेड सिद्धार्थ कलहंस, मीडिया मंच के सम्पादक वरिष्ठ पत्रकार टीबी सिंह, नवभारत के यूपी ब्यूरो चीफ राजेश मिश्रा देवदूत बानर सेना की अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रीती श्रीवास्तव उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह, रिंकू अग्रहरि उपस्थित रहे।

कादीपुर में खोज आफ टैलेंट कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार हेमन्त तिवारी ने कहा कि आज पत्रकारिता सबसे कठिन दौर से गुजर रही है देश और समाज का चौथा स्तंभ देश और समाज के लिए अपना सर्वस्व समर्पित कर एक नई दिशा देने के उपक्रम में लगा हुआ है।

Please also watch this video

निचले स्तर पर कार्य करने वाले हमारे पत्रकार साथियों को सबसे अधिक संघर्ष का सामना करना पड़ता है। कार्यक्रम के आयोजकों ने अपने इस कार्यक्रम में विशिष्ट ब्यक्तियो के सम्मान के साथ साथ क्षेत्रीय पत्रकारों का सम्मान समारोह आयोजित कर सुन्दर कार्य किया है। देवदूत बानर सेना के संयोजक अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि देश और समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों का सम्मान समारोह आयोजित कर आयोजक मण्डल में सराहनीय कदम उठाया है।

कादीपुर में खोज आफ टैलेंट कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

देवदूत बानर सेना एक ऐसा संगठन है जो समाज के हर जरूरतमंद लोगों की सहायता बिना किसी लाग लपेट के करता है। सामाजिक बैमन्स्यता खतम कर सहयोग की भावना जागृत करना हमारी संस्था का उद्देश्य है। महिलाओं को स्वरोजगार के लिए उत्साहवर्धन क्रम में आयोजकों ने मेहंदी प्रतियोगिता रूप सज्जा प्रतियोगिता (ब्यूटी पार्लर)का आयोजन आयोजित किया।इस प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

कादीपुर में खोज आफ टैलेंट कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों व सम्मानित विभूतियों को आयोजकों ने बुके और सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन श्याम चन्द्र श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक विकास अग्रहरि गोलू, अमित कुमार सिंह राजा, कादीपुर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि डॉ श्रवण कुमार मिश्र, नगर पंचायत कादीपुर अध्यक्ष आनंद जायसवाल, यशकुमार अग्रहरि, सत्या माइक्रो कंपनी के एमडी विवेक तिवारी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...