Breaking News

सुशांत सुसाइड केस में सामने आया नया नाम, एक्टर ने कहा- मेरा इस केस से कोई लेना-देना नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कई तरह की खबरें सामने आ रही है. अब इस केस में एक्टर डीनो मोरिया का नाम सामने आ रहा हैं. कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले डीनो मोरिया के घर पर पार्टी हुई थी, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पॉलिटिशियन भी मौजूद थे. डीनो मोरिया की पार्टी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी शामिल थे.

सुशांत सुसाइड केस में इन कडिय़ों के जोड़े जाने पर आदित्य ठाकरे ने अपना स्टेटमेंट दिया था. जिसके बाद डीनो ने भी ट्वीट कर इस मामले में अपनी सफाई दी. उन्होने कहा कि 13 जून को मेरे घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी. मेरे नाम को इस मामले में बिना वजह ही घसीटा जा रहा है. इस केस से उनका कोई लेना देना नहीं है.

इस मामले में सफाई देते हुए उन्होने अपने घर पर पार्टी की बात को नकारा है. अपने ट्वीट में उन्होने लिखा है मेरे घर पर ऐसी कोई पार्टी या गैदरिंग नहीं हुई थी. कृपया ऐसे इल्जाम लगाने से पहले आप फैक्ट्स सही कर लें. मेरा नाम इस मामले में ना घसीटे, क्योंकि इससे मेरा कोई कनेक्शन नहीं है.

हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन केस में कई गंभीर आरोप लगाए थे. अपने बयान में उन्होंने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और डीनो मोरिया पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि आदित्य पंचोली के बेटे के घर पार्टी हुई थी. सुशांत के घर से कुछ ही दूरी पर डीनो मोरिया का घर है, उनके यहां कई मंत्री आते-जाते रहते हैं. 13 जून को उनके घर पर पार्टी हुई थी. जिसके बाद डीनो के घर से निकलकर ये लोग सुशांत के घर गए थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...