Breaking News

दिल्ली में देर रात भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की गयी जान

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में शुक्रवार देर रात दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का एक ट्रक पलट गया, जिसके नीचे दबकर 4 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को देर रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि आनंद पर्वत की गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है और उसमें मजदूरों समेत कुछ लोग दब गए हैं। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां एमसीडी का एक ट्रक पलट मिला।

डीसीपी ने बताया कि मृतकों में रमेश (30) एवं सोनम (25) तथा किल्लू का 4 साल का बेटा अनुज भी शामिल है। सभी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे। दुर्घटना के समय लड़का खेल रहा था।

अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जो सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों पर पलट गया। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। शवों को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने कहा कि एमसीडी के ट्रक को क्रेन की मदद से उठाया गया और मौके पर ही मृत तीन व्यक्तियों तथा गंभीर रूप से घायल एक युवक को बाहर निकाला गया। पुलिस ने कहा कि किल्लू (40) नामक घायल व्यक्ति को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...