Breaking News

टॉपलेस नजर आई उर्फी ट्रोल्स ने साधा निशाना

वैसे तो सभी सितारे अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखाई दे जाते हैं, लेकिन जब बात उर्फी जावेद (Urfi Javed) की आती है तो हर कोई उनके लुक्स से अब वाकिफ हो चुका है. सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के चलते हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.

उनके अजब-गजब लुक वायरल होते रहते हैं. इस बीच अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने नए अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया है. उर्फी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने ट्रोल्स पर भी निशाना साधा है.

विश्व एड्स दिवस : KGMU में जागरूकता शिविर का आयोजन

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बोर्ड पर कुछ लिखती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी एक ब्लैक एंड व्हाइट पैंट में दिखाई दे रही हैं. जिसमें हाथों के प्रिंट हैं. #उर्फी ने कैमरे की ओर पीठ की हुई है और अचानक से मुड़ती हैं. कैमरा जैसे ही बोर्ड पर फोकस करता है, जिसमें लिखा होता है- ‘वह पागल हैं और अब भी बेनाम हैं.’

उर्फी जावेद वीडियो में केनवास की ओर मुंह किए दिखाई दे रही हैं. उर्फी जावेद ने किंग के वायरल गाने मान मेरी जान के साथ अपना वीडियो शेयर किया, जो बैकग्राउंड में चल रहा है. उर्फी के वीडियो की उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने जमकर तारीफ की है. भारत की पहली ट्रांसजेंडर अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन नाज़ जोशी ने भी उर्फी के पैंट की तारीफ की है.

असंभव को संभव कर रहे हैं विद्युत जामवाल

उर्फी के पोस्ट से साफ है कि उन्होंने सीधे तौर पर ट्रोल्स पर तंज कसा है. उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘उस बोर्ड पर क्या लिखा है?’ वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं. कविता कौशिक ने भी उर्फी के वीडियो पर रिएक्शन दिया है और उनसे उनके पैंट की डिमांड की है. वीडियो में उर्फी का अंदाज यूजर्स को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. कई ने उनके हाफ नेकेड लुक को लेकर उन पर निशाना साधा है और एक बार फिर अभिनेत्री को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

About News Room lko

Check Also

शादी के बाद इस तरह नजर आई अथिया शेट्टी, देख उड़े लोगो के होश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का एक ताजा वीडियो ...