Breaking News

मध्यप्रदेश की तरह गुजरात में भी हो सकता है दंगल, इस पार्टी के 35 विधायकों ने इस्तीफे की दी धमकी

मध्य प्रदेश के बाद कांग्रेस के सामने एक और बड़ी मुसीबत सामने आते हुए दिख रही है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की तरह गुजरात कांग्रेस में भी बगावत के सुर सुनाई पड़ने लगे हैं। राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों का रवैया कांग्रेस के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है। इसके बाद कांग्रेस आलाकमान में हलचल मची हुई है

आपको बता दें कि ताजा घटनाक्रम में राज्य के 35 विधायकों ने इस्तीफे की धमकी दी है।दरअसल, इस पूरे घटनाक्रम को राज्यसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक गुजरात कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा के लिए भारतसिंह सोलंकी और अर्जुन मोढवाडिया का नाम आगे किया गया था, जिसे हाईकमान ने रद्दी की टोकरी में डाल दिया और अपनी तरफ से शक्ति सिंह गोहिल और राजीव शुक्ला का नाम आगे बढ़ा दिया।

वहीं बताया जा रहा है कि हाईकमान के इसी रुख को लेकर गुजरात कांग्रेस में काफी नाराजी है और यहां कुछ विधायकों ने बागी तेवर अपना लिए हैं। इतना ही नहीं 35 विधायकों ने इस्तीफे की धमकी भी दे दी है। इसके साथ ही विधायकों का मानना है कि राज्यसभा उम्मीदवार स्थानीय तथा विधायकों की पसंद का होना चाहिए। हालांकि विधायकों की धमकी के बाद हाईकमान के लोग भी सक्रिय हो गए हैं। माना जा रहा है कि पार्टी नामों पर पुनर्विचार कर सकती है।

About News Room lko

Check Also

डॉ रमाकांत क्षितिज को साहित्य रत्न पुरस्कार

मुंबई/ कल्याण। परशुराम बिर्गेड मंच द्वारा डॉ रमाकांत क्षितिज को साहित्य रत्न पुरस्कार से सम्मानित ...