Breaking News

मोदी सरकार ने देश के कर्मचारियों व पेंशनधारियों को दिया अबतक का सबसे बड़ा तोहफा, जरुर पढ़े

कर्मचारियों और पेंशनधारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा मिला है, इसके बाद कर्मचारियों के बीच इस खबर से ख़ुशी की लहार दौड़ पड़ी है. आपको बता दें कि केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनधारियों के महंगाई भत्ता (डीए) को बढ़ाने की मंजूरी दे दी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि महंगाई भत्ते में 4 फीसदी बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी गई है.

वहीं इसके अलावा कैबिनेट में येस बैंक के रिस्ट्रक्चर प्लान को मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में कोरोना वायरस से निपटने की तैयारी की समीक्षा की गई है. कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कैबिनेट को ब्रीफ किया और कहा कि कोरोना से लड़ने और रोकथाम में दुनिया में भारत ने सबसे अच्छा परफार्म किया है.

गौरतलब है कि विदेश मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय, कॉमर्स मंत्रालय और वित्त मंत्रालय को अहम आदेश दिया गया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांचों मंत्रालयों (विदेश मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय, कॉमर्स मंत्रालय और वित्त मंत्रालय) के ज्वॉइंट सेक्रेटरी को हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कोरोना पर अपडेट या जानकारी देने का निर्देश दिया है.

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...