Breaking News

लॉकडाउन बेमानी नही दिखती कोई सख्ती

बछरावां/रायबरेली। एक ओर जहां सरकार द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में लगाया गया और आम जनता तक लाभ पहुंचाने की जुगत सरकार लगातार कर रही जिला प्रशासन भी इस प्रयास में है कि किसी गरीब असहाय का हित प्रभावित ना हो कोई भूखा ना सोए इसलिए किराना की दुकान खोलने का फरमान दिया गया की कोई भूखा न सोए वहीं इन दिनों बछरावां थाने में तैनात हल्का नंबर 4 के दारोगा अरशद नदीम की कार्यशैली चर्चा का विषय बन चुकी है क्योंकि वह सिर्फ छोटे दुकानदारों को अपना भय दिखाना चाहते हैं।

वही बड़े व्यापारियों व ढाबा मालिकों को संरक्षण देकर उनके कामकाज प्रभावित न हो इसके लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। इसी के साथ बता दें कि राजामऊ छोटकवाखेडा मे देखा जा सकता है कि पूरी दुकानें खुली मिलती हैं कॉस्मेटिक व कपड़ों की दुकानें व ऐसे कोई दुकान नहीं बचती है जो ना खुलती हो और कोविड-19 के नियमों की धज्जियां खुले आम उड़ती नजर आती है।

हल्का दारोगा नियमों का पालन कराने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहे हैं।थानाध्यक्ष दिन रात एक कर केवल यह प्रयास कर रहे हैं कि क्षेत्र से अपराध का सफाया हो और किसी गरीब असहाय के कार्य प्रभावित ना हो लेकिन कहीं ना कहीं थानाध्यक्ष के प्रयासों को पलीता लगाते यह दारोगा जरूर नजर आ रहे है। क्षेत्र के प्रबुद्ध वर्ग का कहना है कि जल्द ही एसपी इस दारोगा को स्थान तरण कर कार्रवाई करें जिससे क्षेत्र के हर तबके को इनके भय से बचाया जा सके।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...