Breaking News

लॉकडाउन ने बढ़ाई बोरियत? सुनिए तरो ताज़ा करने वाली कहानीकार सुधांशु राय की 3 रोचक जासूसी कहानियां

भारत ने घातक कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ शंखनाद कर दिया है, जिसके चलते लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते। बेशक इस मुश्किल दौर में हम अपने परिवारों के साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और स्ट्रीलमिंग सेवाओं का आनंद ले रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो घर की चारदीवारी में बोरियत से जूझ रहे हैं। ऐसे में थ्रिलर-डिटेक्टिव स्टोवरी सुनने का ख्यारल कैसा है? दरअसल, जासूसी कहानियां हमें अपने आसपास की दुनिया से काफी दूर ले जाती हैं और वर्तमान परिवेश में हमें राहत भी प्रदान करती हैं। अरशद वारसी अभिनीत असुर और के के मेनन की स्पेाशल ऑप्सह इस श्रेणी की कुछ बेहतरीन पेशकश हैं।

लेकिन जिनकी रगों में जोश और जज़् बा भरा होता है वे हर वक़्रत टेलीविजन स्क्रींन के सामने बैठे नहीं रह सकते, कभी-कभी उन्हेंह अपनी बालकनी के एक शांत कोने में बैठ कर डिटेक्टिव और हॉरर अथवा पैरानॉर्मल दुनिया में विचरण करना पसंद आता है। और अगर यह कहानियां लिखित ना हो के ऑडियो फॉर्मेट में हो, तो रोमांच दुगुना हो जाता है। लोकप्रिय ऑनलाइन कैरेक्टर डिटेक्टिव बुमराह के रचनाकार, कहानीकार सुधांशु राय, अपनी हिंदी थ्रिलर और डिटेक्टिव शॉर्ट स्टोिरीज़ के लिए जाने जाते हैं। हम लेकर आए हैं ‘डिटेक्टिव बूमराह’ क्रिएशंस की उनकी तीन बेहतरीन कहानियां, जो हर रोमांच पसंद व्यक्ति को सुननी चाहिए:

#The Mystery of Dark House: यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो कई साल पहले अपने आसपास घट रही अजीबोगरीब घटनाओं के चलते घर छोड़ने पर मजबूर हुआ था। इन घटनाओ का सम्बन्ध एक श्रापित ‘डार्क हाउस’ से होता है। अब जब कई साल बाद वह एक दोस्तं के साथ घर लौटा तो कुछ भी नहीं बदला – पुराना घर अब भी गांव वालों को भयभीत करता है। और जब कहानी के प्रमुख किरदार नील का दोस्त गायब हो जाता है, तब मामले की जांच के लिए वह डिटेक्टिव बूमराह को बुलाता है, जो पूरे मामले की तह में जाते हैं और इस अजीबोगरीब घर के राज़ पर से पर्दा उठाते हैं। आइये सुनते हैं पूरी कहानी:

#The Devil’s Game:

Loading...

अगर इस कहानी के टाइटल से आपके भीतर का थ्रिलर-सीकर चौंका है तो यकीनन यह पूरी कहानी आपके लिए शानदार ट्रीट साबित होगी। यह कहानी एक भव्य कैसिनो के इर्द-गिर्द घूमती है। वहां एक जिवंत खेल चलता है जो की जोख़िम, फायदे और नुक्सान से भरा है। इसमें प्रमुख किरदारों की जिंदगी दांव पर है और डिटेक्टिव बूमराह जब मामले की जांच अपने हाथ में लेते हैं तो कैसिनो के रहस्यममयी मालिक के डाइस गेम के रहस्य पर से पर्दा उठता हैं। आइये सुनते हैं पूरी कहानी:

 

#The Mysterious Mrs Mcbethy: तीसरी और आखिरी कहानी, द मिस्टिरियस मिसेज़ मैगबेथी है, जो किसी भी मामले में कमतर नहीं है| यह कहानीकार सुधांशु राय की नवीनतम पेशकश है। यह कहानी आर्किटैक्टि सुजय की है जो काम के सिलसिले में गोवा जाता है। यहां घर की तलाश उसे मिसेज़ मैकबेथी तक ले जाती है और यहीं से रहस्या और दहलाने वाली वारदातें घटने लगती हैं। सुजय को राहत तब मिलती है जब डिटेक्टिव बूमराह उसकी मदद के लिए आते हैं और उसे इस विचित्र कुचक्र से निकालते हैं। आइये सुनते हैं कहानी:

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी के कोविड-19 समर्पित डैशबोर्ड पर पाएं डब्लूएचओ द्वारा एकत्रित डेटा

नई दिल्ली। कोविड-19 की महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाऊन चल रहा है और हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *