Breaking News

Lodhi Society ने किया बीनागंज पुलिस चौकी का घेराव

चाचौड़ा(म0प्र0)। बीनागंज चौकी क्षेत्र के अंतर्गत 28 वर्षीय युवक हिम्मत सिंह लोधी पिता नवल सिंह लोधी की करंट लगने से मौत हो गयी। जिस पर परिजनों और Lodhi Society लोधी समाज के लोगों ने बीनागंज पुलिस चौकी के सामने मृतक के शव को रखकर थाने का घेराव किया और पुलिस प्रशासन से दोषी लाइनमैन रमेश कुशवाहा की गिरफ़्तारी की मांग की।

Lodhi Society ने शव रख चौकी के सामने लगाई न्याय की गुहार

बीनागंज चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लखनवास गांव में 7 जून को बिजली का तार टूट गया था, जिस पर ग्रामीणों ने संबंधित लाइनमैन रमेश कुशवाहा को फोन पर सूचना दी थी। इस पर रमेश कुशवाहा ने बिजली की सप्लाई बंद कर , ग्रामीणों को स्वयं तार जुड़वाने को कहा।

ग्रामीणों के अनुसार लड़के तार को जोड़ ही रहे थे, तभी बिजली की सप्लाई चालू कर दी गयी। जिससे करंट की चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को फ़ौरन इंदौर ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उनसे दम तोड़ दिया।

Loading...

इस घटना से गुस्साए परिजनों ने लोधी समाज के साथ बीनागंज पुलिस चौकी को मृतक के शव के साथ थाने का घेराव कर दिया और मांग की कि दोषी लाइनमैन रमेश कुशवाहा को इस मामले में गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद दिलवाई जाए।

बता दें , एस.ड़ी.एम. नीरज शर्मा, एसडीओपी अलीम खान सहित थाना प्रभारी और तहसीलदार के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्भया के दो दोषियों के एडवोकेट ने न्यायालय में दायर की याचिका व एक बार फिर टली फंसी की सजा

निर्भया मुद्दा एक बार फिर दिल्ली की पटियाला हाउस न्यायालय पहुंच गया है. निर्भया के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *