Breaking News

अब घर बैठे मिलेंगी दवाईयाँ

लखनऊ। लखनऊ वासी अब घर बैठे मिलेंगी दवाईयाँ इसके लिए वे clickyourmed.com पर या व्हाट्सएप द्वारा 7706904000 पर मैसेज कर निर्धारित दवाओं को ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर पर ही मंगवा सकते हैं। अब निर्धारित दवाओं की तलाश में लोगों को एक मेडिकल स्टोर से दूसरे स्टोर तक भटकने की आवश्यकता नहीं होगी क्यूंकि लखनऊ में करिश्मा खन्ना ने दवाओं के ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत कर दी है, जिससे लोग घर बैठे ही अपनी निर्धारित दवाइयां आसानी से मंगवा पाएंगे। इस ख़ास पहल के लिए करिश्मा खन्ना की काफी सराहना भी की जा रही है ।

दवाईयाँ : क्लिक योर मेड पोर्टल

ग्राहकों को क्लिक योर मेड पोर्टल ( clickyourmed.com ) से कई तरह के ऑफर्स भी मिलेंगे। यह वर्तमान में डॉ द्वारा लिखित पर्चे पर 12 प्रतिशत की छूट प्रदान करता है साथ ही लॉयल्टी योजना के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को 3 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके अलावा, आयुर्वेदिक उत्पादों पर 10 प्रतिशत छूट और प्रत्येक आर्डर पर कैशबैक भी ग्राहकों को दिया जाएगा।

यह पोर्टल एलोपैथिक और आयुर्वेदिक दवाओं के साथ मेडिकल एसेसरीज जैसे बेल्ट, व्हीलचेयर, ब्लड प्रेशर मशीन, और विभिन्न पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की भी ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध कराएगा। साथ ही, ऑनलाइन पोर्टल पर इंसुलिन और टीके भी उपलब्ध हैं जो आवश्यक तापमान के साथ इन्सुलेटेड बॉक्स में उन्हें सुरक्षित और प्रासंगिक बनाते हैं। यह पोर्टल सही दवाई प्रदान करने की गारंटी लेता है।
इस अवसर पर करिश्मा खन्ना ने कहा, “हम सुनिश्चित करते हैं कि हम लोगों के रोजमर्रा की जिंदगी में उनकी हर संभव मदद करेंगे।

Loading...

हम दवाइयों की काफी आसान और सुविधाजनक तरीके से लोगों तक पहुंचाएंगे , जो महज़ एक कॉल या मैसेज के माध्यम से लोगों को दी जाएगी । साथ ही दवाओं का ऑनलाइन ऑर्डर भी किया जा सकता है। हम दवाइयों और अन्य सहायक उपकरणों की वास्तविकता की गारंटी लेते हैं। आर्डर की गई दवाइयां उसी दिन लोगों तक पहुंचाई जाएंगी। इसके साथ ही, हम समय समय पर लखनऊ के लोगो के लिए कई तरह के ऑफर्स और स्कीम भी पेश करते रहेंगे ।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यामाहा ने आर15 वी3 के बीएस-6 वेरिएंट को किया लांच

पिछले कुछ दिनों में कई दोपहिया बीएस-6 वाहन लॉन्च हुए हैं, और अब इस सूची ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *