Breaking News

दिशा पटानी ने इंटरव्यू में किया एक बड़ा खुलासा, कहा:’मै एक सफल अभिनेत्री नहीं…’

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्म मलंग को लेकर सुर्खियो में है फिल्म रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकि है वही डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में दिशा पटानी बेहद अलग किरदार निभा रही है फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफी पसंद भी किया गया है।तो वही अब दिशा पटानी अपनी टीम के साथ इस फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि वो अपने आपको एक सफल अभिनेत्री नहीं मानती है।एक्ट्रेस ने कहा- इस बात से मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पास आज की तारीख में काफी काम हैं और मैं सभी में अपना बेस्ट देने की कोशिश भी कर रही हूं। मैं इसका पूरा पूरा श्रेय अपने माता-पिता को देती हूं।

दिशा ने अपना एक किस्सा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उस रात मेरी मां ने मेरा समर्थन नहीं किया होता जब मैं विकल्पों को लेकर उलझन में थी तो शायद मैं आज यहां तक नहीं पहुंचती। दिशा कहती है कि उन्होंने मुझे इस पेशे में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मैंने जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक सफल हूं।जिसके आगे दिशा ने बताया कि अभी मुझे लाइफ में बहुत कुछ करना बाकी है।

दिशा कहती है कि कही ना कही आज भी मुझे लगता है कि पूरी यात्रा के दौरान, मैं लकी रही कि ऐसे लोगों से मिली जो हमेशा मददगार रहे हैं। मेरा परिवार मुझे फिल्मों के बारे में सलाह नहीं देता है और न ही मैं उन्हें चिंता देना चाहती हूं। लेकिन वे मेरे हर काम में मेरे साथ हैं। दिशा ने कहा कि मैं अपने फैसलों से सावधान भी हूँ क्योंकि मैं अपनी जिम्मेदारियां सही तरीके से निभाना चाहती हूं।दिशा की इस फिल्म के बाद राधे इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...