Breaking News

लखनऊ: पड़ोसी ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट

आशियाना इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पड़ोसी उमाशंकर ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की मासूम को बुलाया और फिर उसके साथ दरिंदगी की। ये घटना लखनऊ के आशियाना के बिजली पासी किला इलाके की है। एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ रहती है पति कई सालों से अलग रहता है। महिला दूसरों के घरों में काम करके अपना खर्चा चलाती है।

पड़ोस में रहने वाला पुताई कारीगर उमाशंकर अकेले अपने घर में रहता है। महिला की बच्ची अक्सर उसके घर टीवी देखने जाती थी। सोमवार को 55 वर्षीय उमाशंकर की नियत खराब हो गई। उसने 8 वर्षीय बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, आरोपी उमाशंकर (55) अविवाहित है और मूलरूप से कुशीनगर का रहने वाला है। आशियाना में रहकर पुताई का काम करता है। वह अक्सर बच्ची के साथ खेलता था। इसके चलते पीड़ित परिवार उस पर भरोसा करता था। जब बहुत देर तक मासूम घर नहीं आयी तो उसकी मां को चिंता सताने लगी। दोपहर करीब दो बजे आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची को कार्टून दिखाने के बहाने बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत की।जहां आरोपी बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला।

About News Room lko

Check Also

‘SRI’ के निर्माताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और इनफार्मेशन एवं ब्राडकास्टिंग मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए एक्सेसिबिलिटी स्टैंडर्ड की सराहना की

SRI जैसी इन्स्पिरिंग बायोपिक के निर्माता टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी ...