Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय : संघर्षपूर्ण सफर के बाद प्रोफेसर पद पर प्रोन्नत हुए डिग्री शिक्षकों लुआक्टा ने दी बधाई 

लखनऊ. लुआक्टा अध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय और महामन्त्री अंशु केडिया ने प्रोफेसर पद पर प्रोन्नत डिग्री शिक्षकों को बधाई दी है. डॉ पांडेय ने बताया कि प्रोफेसर पद पर प्रोन्नति हेतु लंबा संघर्ष किया गया. पहले शासनादेश के निर्गत करवाने की जद्दोजहद रहा.

लखनऊ विश्वविद्यालय : संघर्षपूर्ण सफर के बाद प्रोफेसर पद पर प्रोन्नत हुए डिग्री शिक्षकों लुआक्टा ने दी बधाई 

तत्पश्चात विश्वविद्यालय द्वारा सत्यापन हेतु अभिलेखों की मांग दूर-दराज के विषय विशेषज्ञों के नामित किए जाने पर विरोध दर्ज कराया गया. लगातार विरोध करना और आंदोलन करना कष्टप्रद था लेकिन इसका परिणाम सुखद रहा है.

विगत चार दिनो 22 ,23 24 एव 25 जून 22 से शिया महाविद्यालय लखनऊ।में प्रोन्नति हेतु कमेटी आहूत हुई. कुल 33 शिक्षक साथी प्रोफेसर पद हेतु प्रोन्नत हुए एवं 8 शिक्षकों का प्रमोशन, लेवल 11 के लिए तथा 3 शिक्षको का लेवल 12 मे हुआ. यह गर्व का विषय है कि 30 जून 22 को सेवा निवृत्त हो रहे है बी एस एन वी पीजी लखनऊ के डा संजय शुक्ला 22 जून को प्रोफेसर पद प्रोन्नत हो गये.

डॉ पांडेय ne कहा कि संगठन भूतलक्षी प्रभाव के कारण प्रोफेसर पद की विसंगतियों को दूर करने के लिए संघर्षरत है. लुआक्टा का प्रयास है कि सभी साथियो का प्रमोशन हो एव कोई भी साथी प्रोफेसर पद की प्रोन्नति से वंचित न रहे.

About reporter

Check Also

आगरा में निकली केंद्रीय मंत्री बघेल की भव्य तिरंगा यात्रा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आगरा। आज आगरा व्यापार मंडल द्वारा आयोजित तिरंगा ...