Breaking News

ब्यूटी पार्लर व गिफ्ट शॉप में भड़की आग से करीब 24 लाख का नुकसान

औरैया। बाबरपुर कस्बे में बीती रात प्रिया राजपूत प्रिया राजपूत के प्रिया ब्यूटी पार्लर व उसके पति की गिफ्ट एंपोरियम की समीप की दुकान में अज्ञात कारणों से भड़की आग से 24 लाख रुपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया है पुलिस व फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली अजीतमल के अंतर्गत कस्बा बाबरपुर में बीती रात अज्ञात कारणों से बाबरपुर कस्बा निवासी प्रिया राजपूत की प्रिया ब्यूटी पार्लर में अचानक आग लग गई और इस आग ने समीप में स्थित उनके ही पति पंकज राजपूत की गिफ्ट एंपोरियम की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे ब्यूटी पार्लर प्रिया राजपूत का लगभग 10 लाख रुपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया वहीं उनके पति पंकज राजपूत का लगभग 14 लाख रुपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडे कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए और फायर ब्रिगेड की मदद से कई घंटे बाद कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। इस घटना के बाद अग्नि पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। क्षेत्रीय बुद्धिजीवियों ने अग्नि पीड़ित परिवारों को जल्द आर्थिक मदद दिलाई जाने की शासन से मांग की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...