Breaking News

LOCKDOWN के 21 दिनों में जीतेंगे कोरोना के खिलाफ जंग: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ संवाद किया। उन्‍होंने कहा कि आज काबुल में गुरुद्वारे में हुए आतंकी हमले से मन काफी दुखी है। मैं इस हमले में मारे गए सभी लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। आप जानते हैं, नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा की जाती है। मां शैलपुत्री स्नेह, करुणा और ममता का स्वरूप हैं।

उन्हें प्रकृति की देवी भी कहा जाता है। आज देश जिस संकट के दौर से गुजर रहा है, उसमें हम सभी को मां के आशीर्वाद की बहुत आवश्यकता है। आपका सांसद होने के नाते मुझे, ऐसे समय में आपके बीच होना चाहिए था। लेकिन आप यहां दिल्ली में जो गतिविधियां हो रही हैं, उससे भी परिचित हैं। यहां की व्यस्तता के बावजूद मैं वाराणसी के बारे में निरंतर अपने साथियों से अपडेट ले रहा हूं।

Loading...

आज कोरोना के खिलाफ जो युद्ध पूरा देश लड़ रहा है, उसमें 21 दिन लगने वाले हैं। हमारा प्रयास है इसे 21 दिन में जीत लिया जाए। इस संकट की इस घड़ी में, काशी सबका मार्गदर्शन कर सकती है, सबके लिए उदाहरण प्रस्तुत कर सकती है। काशी का अनुभव शाश्वत, सनातन, समयातीत है और इसलिए, आज लॉकडाउन की परिस्थिति में काशी देश को सिखा सकती है।

काशी देश को सहयोग, शांति, सहनशीलता सिखा सकती है। काशी देश को सिखा सकती है- साधना, सेवा, समाधान। मुझे ऐहसास है कि आप सभी के बहुत सारे प्रश्न होंगे, कुछ चिंताएं भी होंगी और सुझाव भी होंगे। तो आइए, संवाद शुरू करते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों ने नमो एप के जरिए प्रश्‍न भी पूछे और उन्‍होंने उसका उत्‍तर दिया।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मरकज को लेकर भड़के राज ठाकरे, कहा- ‘ऐसे लोगों को तो गोली मार देनी चाहिए

जहां एक तरफ तबलीगी जमात के मरकज में शामिल लोगों की वजह से देश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *