Breaking News

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और फैशन की समझ से दर्शकों के दिलो-दिमाग पर कब्जा करने में कभी असफल नहीं होती हैं। आत्मविश्वास वास्तव में उसके डीएनए में है और यही कारण है कि वह जो कुछ भी पहनती है वह सिर घुमा देती है। हालाँकि वह किसी भी रंग में एक सच्ची चैंपियन है जिसे वह अपनी इच्छा और पसंद के अनुसार चुनती है, हमें लगता है कि लाल एक उज्ज्वल और सकारात्मक रंग है जिसने हमेशा उसे सर्वश्रेष्ठ दिया है।

फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो रिश्ता में रुचि शुक्ला आएंगी नजर

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

बार-बार, हमने मधुरिमा को लाल रंग के अलग-अलग रंगों में रॉक करते देखा है, यह प्रशंसकों के लिए सर्वोत्कृष्ट दृश्य आनंद से कम नहीं है। खैर, लाल रंग के बारे में बात करते हुए, कुछ समय पहले, मार्च के अंत के आसपास, मधुरिमा ने अपनी शानदार मिडी लाल स्कर्ट पोशाक में अपनी कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें पोस्ट की थीं और साथ ही, मैचिंग स्कारलेट लाल लिपस्टिक शेड ने ओम्फ फैक्टर को और बढ़ा दिया था।

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

वह वास्तव में अपने तत्व और अपने बेहतरीन क्षणों में देखी गईं और प्रशंसकों ने इसे पसंद किया। हालाँकि, तस्वीरों, स्थान और कैप्शन के आधार पर, मधुरिमा तुली के वफादार प्रशंसकों का एक वर्ग है, जो मानते हैं कि कैप्शन और तस्वीरें उनके अंत में कुछ दिलचस्प होने का संकेत हो सकती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

नोरा के ‘नारीवाद को बकवास’ कहने वाले कमेंट पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, बोलीं- लोग सोच कर नहीं बोलते

ऋचा चड्ढा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अपने अभिनय के ...