Breaking News

आबकारी विभाग ने की छापेमारी 2000 लीटर लहन नष्ट व 100 लीटर कच्ची शराब बरामद

लखीमपुर खीरी। मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव मूडा गालिब के जंगल में मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा था। आबकारी विभाग की टीम जैसे ही पहुंची, अवैध शराब बनाने वाले उन्हें देखकर रफूचक्कर हो गए।

वही मौके पर 2000 लीटर लहन को नष्ट किया गया, जबकि 100 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर जप्त की गई।  अवैध शराब बनाने वाले के तमाम उपकरणों को आबकारी विभाग की टीम ने जप्त किया। क्षेत्र में दिनदहाड़े बेखौफ होकर अवैध शराब माफिया कि भट्ठीयां सुनसान जगह जगह पर धधकती रहती है। इस संबंध में आबकारी इंस्पेक्टर रुद्रकांत मिश्रा से जानकारी लेना चाहे तो उन्होंने बताया क्षेत्र में लगातार आबकारी विभाग टीम छापेमारी कर रही है और कार्रवाई भी लगातार हो रही है।अवैध शराब बनाने वाले माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए अभियान लगातार चलाया जा रहा है और आगे भी चलता रहेगा। इस सफलता में आबकारी स्पेक्टर रुद्रकांत मिश्रा, आरक्षी नीरज पांडे, मनोज श,र्मा वंश बहादुर, सत्येंद्र सिंह मौजूद रहे।

रिपोर्ट-हरविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित, अनुच्छेद 14 से 32 के मौलिक अधिकारों की दी जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक ...