Breaking News

माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, आइसीयू में भर्ती

बांदा। जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। मुख्तार को बेहद गंभीर हालत में बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज का आईसीयू जोन पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। बता दें कि मुख्तार अंसारी कई आपराधिक मामलों का दोषी है और इस समय बांदा जेल में बंद है।

👉🏼सैन्य अभ्यास में शामिल होकर यूएस नेवी के जवान खुश, कहा- भारतीय नौसेना से बहुत कुछ सीखा

अब तक मिली जानकारी के अनुसार माफिया मुख्तार अंसारी को कब्ज और यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तबीयत बिगड़ते ही मुख्तार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है।

माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, आइसीयू में भर्ती

मुख्तार बीते 3 दिनों से यूरिनल इन्फेक्शन से परेशान था। इसके बाद मुख्तार को रात 1 बजे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। डॉक्टर्स ने शुरुआती जांच के बाद सर्जरी की सलाह दी है। बरहाल मुख्तार की तबीयत स्थिर है।

👉🏼होली खेलने के बाद हो गई है थकान और सुस्ती? इन उपायों से शरीर को मिलेगी ऊर्जा, हो जाएंगे रिफ्रेश

बता दें कि शासन ने कुछ ही दिनों पहले मुख्तार अंसारी की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही को लेकर कार्रवाई की थी,जिसमें एक जेलर और दो डिप्टी जेलर को निलंबित किया गया था।कुछ ही दिनों पहले अपनी वर्चुअल पेशी में मुख्तार अंसारी ने न्यायालय में जेल प्रशासन पर स्लो प्वाइजन देने का आरोप लगाया था।

मुख्तार ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। मुख्तार ने कहा था कि उसकी हत्या की साजिश की जा रही है और उसे खाने में धीमा जहर यानी स्लो प्वॉइजन दिया जा रहा है। मुख्तार के वकील ने मुख्तार के लिए सुरक्षा और समुचित इलाज की मांग की थी। गैंगस्टर कोर्ट में बीते गुरुवार को मुख्तार वर्चुअल पेशी हुई थी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...