Breaking News

महाभारत : इस अभिनेता ​​को मिलने वाला था अर्जुन का रोल, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था

टीवी पर इन दिनों ‘महाभारत’ शो के दोबारा रिलीज होने के बाद से ही लोग इससे जुड़े कलाकारों के बारे में जानना चाह रहे हैं। इस बीच ‘महाभारत’ के अर्जुन यानी अभिनेता फिरोज खान ने अपने एक इंटरव्यू में शोज से जुड़ी पुरानी यादें शेयर की हैं।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया को वो ‘महाभारत’ की री-रिलीज से कितने खुश हैं और इसके साथ ही उनके पोते-पोती भी उन्हें बाण चलाते देख बेहद खुश हो रहे हैं। उन्होंने कहा इस दौर में लोगों को ‘महाभारत’ इतना पसंद आ रहा है ये गर्व की बात है। इसके साथ उन्होंने ‘महाभारत’ को टेलीविजन का गेम चेंजर बताया है।

फिरोज ने बताया कि अर्जुन के रोल के लिए पहले अभिनेता जैकी श्रॉफ को चुना गया लेकिन इस रोल को पाने के लिए फिरोज खान में बहुत लगन थी, उन्हें कॉल नहीं आया तो वो खुद ही ऑफिस पहुंच गए थे। फिरोज खान ने बताया कि ‘पहले अर्जुन के रोल के लिए अभिनेता जैकी श्रॉफ को चुना गया था।

मुझे जब इसके लिए 1 हफ्ते तक कॉल नहीं आया तो मैं ऑफिस चला गया और वहीं मुझे मूछें और कॉस्ट्यूम पहनने के लिए बोला गया और मैं जैसे ही चोपड़ा साब के केबिन में गया मुझे बता दिया गया कि मैं अर्जुन के रोल के लिए सिलेक्ट हो गया हूं’।

अभिनेता ने माना कि ‘महाभारत’ ने उनके करियर को ऊचाईयों पर ले जाने के लिए कई दरवाजे खोल दिए थे। उन्होंने बताया कि ‘बीआर चोपड़ा और डॉ रजा के कहने पर मैंने अपना नाम ‘अर्जुन’ किया था और इस नाम ने मुझे इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई’।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...