Breaking News

महेश भट्ट ने पोस्ट की कंकाल की तस्वीर, यूजर्स ने कही ये बात

जाने माने फिल्ममेकर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड स्टार और फिल्ममेकर्स पर कई सवाल उठ रहे हैं।

हाल ही में महेश भट्ट और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, वहीं अब महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर सोमवार को एक कंकाल की तस्वीर पोस्ट की है। जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें बेशर्म तक कह दिया।

दरअसल सोमवार को महेश भट्ट ने ट्विटर पर एक कंकाल की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन लिखा है कि मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजे। यूजर्स ने इसका सीधा ताल्लुक सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ा है।

फिल्ममेकर महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने अपना गुस्सा जताया है। यूजर्स ने उन्हें बेशर्म तक कह दिया है। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि तुम सुशांत की मौत का मजाक बना रहे हो, अपनी पोजीशन का गलत फायदा उठा रहे हो। तुमने ही सुशांत को उकसाया है।

71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रखकर रिलेक्स कर रहे थे। इन तस्वीरों को लेकर महेश भट्ट काफी ट्रोल हुए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...